Featured Posts
Recent Articles

मेरे बीवी की होली ( होली स्पेशल ) -Hindi sexy Story, Bhabhi Story

मेरे बीवी की होली ( होली स्पेशल ) -Hindi sexy Story, Bhabhi Story

होली के शुभ आगमन पर






होली की ढ़ेर सारी शुभकामनायें ईन अडवांस


ये घटना मेरे साथ आज से कोई ३ साल पहले हुई थी ! तब हम दिल्ली की एक छोटी सी कालोनी में किराये के कमरे में रहते थे ! हम से मतलब में मेरी बीवी और मेरा एक साल का बेटा, हमारा एक कमरे का मकान था जिसमे किचन बाथरूम अलग थे ! दरअसल मुझे दिल्ली कुछ समय के लिए रहना था क्योकि मेरा यहाँ ट्रांसफर १ साल के लिए हुआ था इसीलिए मैंने एक काम चलाऊ कमरा किराये पर लिया था हालाँकि वो जगह काफी साफ़ सुथरी थी ! मकान मालिक भी अच्छे लोग थे ! बस ये था की वो इलाका थोडा सा बदनाम था गुंडागर्दी के लिए ! कुछ शरारती लोग वहां बदमाशी किया करते थे ! जिस गली में मैंने कमरा लिया था उसी गली में ३ - ४ थोड़े हरामी किस्म के लोग थे उनकी उम्र कोई २६ - २७ साल के आसपास रही होगी खा पी कर तंदरुस्त बने हुए थे बस उनका कुछ काम नहीं था बस बदमाशी के अलावा ! वहां के लोकल नेता का हाथ उन पर था इसलिए कोई उनसे उलझता नहीं था ! मेरे मकान मालिक ने भी मुझे वहां आते की उनसे दूर रहने की हिदायत दे डाली थी ! वैसे भी मेरा क्या मतलब था उनके साथ रहने का में सुबह ऑफिस जाता और रात ९ - १० बजे से पहले घर नहीं आता था ! मेरी बीवी भी मकान मालिक की बीवी के साथ ही रहती थी बस एक संडे का ही दिन होता था तो में दिन भर घर पर या तो टी वी देख कर या फिर मकान मालिक के साथ बीअर पी कर निकाल देता था ! मेरा बेटा पास ही में एक प्ले स्कूल में जाता था !

ये तो हुई मेरी सामान्य बातें अब में काम की बात पर आता हूँ ! मेरा नाम मोहित है में पंजाब का रहने वाला हूँ मेरी बीवी का नाम सोनिया चावला है ! हम दोनों की ही ज़िन्दगी बहुत अच्छे से कट रही थी ! एक दिन में रात को में अपने ऑफिस से घर आया तो सोनिया ने बताया की आज दिन में स्कूल से घर आते हुए मेरे बेटे को बहुत चोट लग गयी थी मेरा बेटा बहुत शरारती है सड़क पर दौड़ते हुए किसी बाइक वाले ने उसे टक्कर मार दी थी ! मेरी बीवी ने बताया के हमारी ही गली के कुछ लड़कों ने उसकी मदद की मेरे बेटे को हॉस्पिटल पहुचाने की और वो ही उसे वही घर पर भी लेकर आये ! मैंने सोचा हमारी गली में कौन ऐसा भला आदमी आ गया ! मैंने अपनी बीवी से उसका नाम पूछा तो वो बोली की उसके दोस्त उसे सुन्दर भाई कह रहे थे !
मैंने कहा उसके दोस्त मतलब ! उसने बताया की उसके के साथ उसके दो दोस्त और थे ! चलो अच्छा है कम से कम कोई तो हमारी गली में है जो भला आदमी है !
"तुमने उसे चाय नाश्ता कराया या नहीं " मैंने अपनी बीवी से पूछा
"मैंने काफी कहा पर वो रुके ही नहीं और चले गए और कह गए है आपके पति के साथ ही किसी दिन बैठेंगे"
मुझे बताओ कौन सा घर है में उन्हें जाकर थोडा अपने तरीके से धन्यवाद दे आता हूँ ! मेरी बीवी ने मुझे उनका घर बताया और में उनके घर की तरफ चल दिया
उनके घर पहुच कर पता चला वो घर पर नहीं है पूछने पर पता चला के वो पार्क में है में पार्क जो पास ही था वह चला गया
वह जाकर मुझे उन्हें तलाश करने में परेशानी नहीं हुई मैंने वह एक से पूछा तो उसने बता दिया
जब मैंने उसे देखा तो में थोडा सा परेशान हो गया ! वो वही गुंडे लोग थे जिनसे में सब डरते थे पर फिर मैंने सोचा एक बार इनको थोडा दारू पिला देता हूँ फिर कभी बात नहीं करूँगा !
मैंने उन्हें अपना परिचय दिया तो उन्होंने मुझे भी वही बैठा लिया ! वो सब दारू पी रहे थे ! ज़बरदस्ती मुझे भी पेग बना के पिला दिए !
वहां बातों ही बातों में मैंने उन्हें भी एक पार्टी का न्योता दे दिया ! वही उसी पार्क में !
अगले दिन मैंने वही पार्क में उन्हें दारू की पार्टी दी ! बातों से तो वो सब मुझे भले ही लगे हा बस गलियां ज्यादा दे रहे थे हर बात में माँ बहन की
पर मैंने कहा मेरा क्या जाता है वैसे भी में रात को घर आता हूँ तो अकेले पीने से अच्छा है इनके साथ पी ली जाये और टाइम पास भी हो जाएगा
फिर तो आम तौर पर में वही पार्क में उन तीनो के साथ पिने लगा !
उनमे एक सुन्दर था उसे सब सुन्दर भाई कहते थे दूसरा विकास और तीसरा फैसल !
तीनो ही काफी लम्बे चौड़े थे ! उन्हें देख कर तो कोई वैसे ही डर जाये पर मैंने ये भी देखा की वो बिना बात के किसी को परेशान नहीं करते !
अभी कुछ दिनों बाद होली का त्योंहार आने वाला था ! मेरे बेटे के प्ले स्कूल की भी छुट्टियाँ पड़ चुकी थी तो मैंने उसे उसके दादा दादी के पास भेज दिया !

होली के दिन में अपने घर पर सुबह सुबह ही बीअर पीना शुरू कर चूका था ! सोनिया ने आज पकोड़े तले थे ! मकान मालिक भी मेरे यहाँ आकर थोड़ी सी पी कर चला गया उसका परिवार भी होली पर अपने गाँव गया हुआ था उसने भी मेरे साथ पी और वो भी अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ होली खेलने चला गया अब पुरे मकान पर में और मेरी बीवी रह गए थे
हम दोनों ने भी खूब जम कर होली खेली मेरी बीवी ने भी आज थोड़ी सी बीअर पी ली थी तो उसे भी सरुर चड़ा हुआ था ! वो भी आज मेरे साथ पूरी मस्ती कर रही थी !
उसने साड़ी पहनी हुई थी जिस पर बिना बाँहों का ब्लाउस था वो भी लो नेक का ! बहुत ही सेक्सी लग रही थी
हम दोनों ऐसे ही मस्ती करते रहे मैंने कुछ ज्यादा ही पी ली थी मेरा सर घूमने लगा था ! मिने सोचा थोडा सा नींद पूरी कर लीं !
ये सोच कर में सोने के लिए जा ही रहा था तभी दरवाजे पर दस्तक हुई ! मैंने सोचा अब कौन आया होगा !
मैंने दरवाज़ा खोला तो बाहर सुन्दर खड़ा था !


उसने आते ही मुझे गले लगा लिया और मुझे रंग लगाने लगा ! मैंने भी उसे जवाब में रंग लगा दिया
वो अन्दर आया और वही बैठ गया वो अपने साथ एक दारू की बोतल लाया था ! वो खुद ही किचन में गया और वह से दो ग्लास उठा लाया ! मेरा वैसे ही सर घूम रहा था ऊपर से और दारू मुझे तो उलटी आने को हो रही थी पर उसने जबरदस्ती मुझे एक पेग पिला ही दिया अब तो मेरा बुरा हाल था ! में वही लेट गया ! सुन्दर ने सोनिया से कुछ खाने के कहा ! तो सोनिया किचन से पकोड़े ले आई !
मैं नशे में तो था पर मेरा ध्यान सुन्दर की तरफ ही था ! आदमी चाहे जितना भी अच्छा हो दुसरे की बीवी को देखकर उसके मुह में लार टपकने लगती है ! मैंने ध्यान दिया की वो बार बार सोनिया के उरोजो की तरफ ही देख रहा था ! जब सोनिया उसे पकोड़े देने झुकी तो वो उसके ब्लाउस में दिखती उरोजो की लकीर को देख रहा था ! और जब सोनिया किचन की तरफ जाने लगी तब उसकी हिलते हुए कुलहो को घूरे जा रहा था ! मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था पर में कुछ नहीं बोला ! तभी उसका फोन बजा उसने बात करते करते कहा की वो भी मोहित के घर आजाये ! मुझे फिर गुस्सा आया की वो बिना मुझसे पूछे किसी को ऐसे कैसे मेरे घर बुला सकता है. उसने बताया की विकास और फैसल भी आ रहे है ! मैंने सोचा चलो वो तो जानं पहचान के ही है !
थोड़ी देर में वो दोनों भी आ गए मैंने उन दोनों को भी रंग लगाया और होली मुबारक की अब वो तीनो दारू पिने लगे और मुझे भी एक पेग पिला ही दिया अब तो में बिलकुल बेहोश होने लगा था ! में बाथरूम में गया और वहा से उलटी करके वापस आ गया ! अब थोडा सा राहत मिली !
पर सर अब भी घूम रहा था !
मैं थोड़ी देर के लिए लेट गया ! अब वो सोनिया से बातें करने लगे !
बातें करते करते विकास बोला यार होली का मज़ा तो भाभी के साथ ही आता है जब तक होली पर किसी भाभी को रंग नहीं लगाया तो क्या खाक होली खेली !
सोनिया ने कहा आपने गुलाल लगाना है तो कोई बात नहीं पर अगर आपने कोई पक्का रंग लगाया तो अच्छा नहीं होगा !
उन्होंने कहा नहीं भाभी हम कोई पक्का रंग नहीं लगाएँगे ! सुन्दर सबसे पहले उठा और सोनिया के गलों पर रंग लगाने लगा उसने सोनिया का पूरा चेहरा गुलाल से रंग दिया ! अभी वो रंग लगा ही रहा था की विकास भी पीछे से आकर सोनिया के मुहं पर गुलाल मलने लगा सोनिया को इसकी उम्मीद नहीं थी तो वो विकास से बचने के लिए थोडा झुकी ! विकास ने उसके चेहरे को कस के पकड़ा हुआ था सोनिया ने जब अपना सर झुकाया तो विकास भी थोडा खीच कर आगे को हो गया और उसका अगला भाग सोनिया के कूल्हों के साथ सट गया ! सोनिया ने किसी तरह अपने आप को उन दोनों से छुड़ाया और अलग हुई ! मैंने लेते हुए देखा के विकास की पेंट का अगला हिस्सा उभरा हुआ था मतलब उसका लिंग उत्तेजित हो चूका था ! सोनिया ने सोचा होगा अब इनकी होली ख़तम हुई तो अब बस पर तभी फैसल भी खड़ा हो गया और सोनिया की तरफ बदने लगा
उसके हाथ में एक पैकट सोनिया ने देखा तो वो चिल्ला पड़ी नहीं ये नहीं !!!! वो पक्का रंग था ! फैसल बोला भाभी कोई बात नहीं एक बार नहाते ही ये सब उतर जाएगा ! वो सोनिया की तरफ बदने लगा ! मुझे गुस्सा तो आ रहा था पर एक चीज़ मैंने नोट की की ये सब देख कर में भी बहुत उत्तेजित हो रहा था ! और मेरा भी लंड बुरी तरह खड़ा हो चूका था !मैंने सोच चलो अब देखते है आगे ये क्या करते है मैं वैसे ही बिस्तर पर आँखें बंद करके पड़ा रहा !
फैसल ने सोनिया को आखिर दबोच ही लिया और उसके चहरे पर रंग लगाने लगा ! सोनिया ने बहुत कोशिश की अपने आप को बचाने की पर फैसल के आगे उसकी एक न चली ! उसने बुरी तरह उसका चेहरा रंग दिया ! ये देख कर विकास और सुन्दर भी फैसल से रंग ले कर आ गए और सोनिया को रंग लगाने के लिए उसको घेरने लगे ! अब तो सोनिया ने वहा से भागने में ही भलाई समझी ! वो किचन की तरफ भागने लगी ! पर विकास ने उसका रास्ता रोक लिया और उसके हाथों पर रंग लगाने लगा इस धक्का मुक्की में कई बार उस का हाथ सोनिया के स्तनों को छू जाता ! अब सुन्दर और फैसल भी सोनिया को रंग लगाने को उसके पास आ गए !
अब उन तीनो ने उसको घेर लिया था ! तीनो की आँखों में वासना साफ़ देखी जा सकती थी ! और उनका क्या हाल था ये उनकी फूली हुई पेंट बता रही थी ! मेरा भी लंड उत्तेजित होकर पजामा फाड़ कर बाहर आने को तैयार था !
सोनिया ने उन के बीच में से निकलने की कोशिश की तो फैसल ने उसको पकड़ने की कोशिश की तो जल्दबाजी में उसने सोनिया की कमर में हाथ डाल दिया और दोनों हाथों से घेरा बना कर उसे पीछे से कस कर पकड़ लिया !
ओह ये क्या !!!! सोनिया के पीछे फैसल बिलकुल उससे चिपक कर खड़ा हो गया और उसको अच्छी तरह से जकड लिया उसका फुला हुआ लंड सोनिया की गांड की दरारों के बिलकुल बीच में था !! सोनिया जितना अपने आप को फैसल से छुड़ाने की कोशिश करती उतना ही वो फैसल से रगड़ खाती और उतना ही फैसल को मज़ा आता ! वो भी जान बुझ कर सोनिया को दबाये जा रहा था ! और अपने नीचे के हिस्से को सोनिया की गांड से रगड़े जा रहा था ! इधर विकास और सुन्दर ने सोनिया सोनिया के बदन का ऊपर का जो भी हिस्सा साफ़ देखा वहां वो कस कस के रंग लगाये जा रहे थे ! उसकी गरदन उसकी पीठ हाथों जहाँ भी नंगा हिस्सा था वहां उनका हाथ चलता जा रहा था ! सोनिया के साथ इस धक्कामुक्की में सोनिया की साड़ी का पल्लू नीचे गिर गया !
अब तो उन तीनो के मुह में पानी आ गया ! सोनिया के ब्लाउस में झांकती उसकी दोनों स्तनों की लकीर उन तीनो के सामने थी ! ! मैंने सोचा अब ये क्या करेंगे ! कही कुछ ज्यादा ही न हो जाये ! सोनिया भी अब थोडा तेज़ चिल्लाने लगी थी !! पर उन पर तो अब वासना का भुत चढ़ चूका था ! सुन्दर ने एक रंग का पाकेट खोला और सोनिया के ब्लाउस की दरार को एक उंगली से हल्का सा उठाया और पूरा पाकेट अन्दर उड़ेल दिया ! पूरा रंग सोनिया के ब्लाउस में चला गया पर वो रंग सुखा हुआ था ! विकास भाग कर बाथरूम से एक जग में पानी ले आया और उसने भी ब्लाउस को थोडा सा उठा कर पूरा पानी अन्दर डाल दिया ! अब सोनिया का पूरा ब्लाउस गिला और रंग से सरोबार हो गया था ! ब्लाउस गीला होने से अब उसके अन्दर की ब्रा भी अब साफ़ चमकने लगी थी उसे देख कर तो अब तीनो की हवस और बढ गयी ! फैसल का हाथ अब सोनिया की कमर से ऊपर आ कर उसके चूचो तक आ चूका था ! सोनिया ने थोडा सा चिल्ला कर कर कहा तो ! फैसल ने उसे छोड़ दिया ! सोनिया बाथरूम की तरफ भागने लगी ! तभी विकास ने सोनिया का जो पल्लू जमीन की तरफ था उस पर पाँव रख दिया ! सोनिया जब भागी तो पल्लू बड़ा होने के कारण उसकी साड़ी खुल गयी सोनिया ने अपनी साड़ी उठाना जरुरी नहीं समझा होगा उसे लगा होगा अब तो ये मुझे रंग लगा ही चुके है अब सीधा बाथरूम जाकर नहा लेती हूँ तो वो अपनी खुलती हुई साड़ी को और उतर कर बाथरूम की तरफ भागी ! अब ये सीन देख कर तो तीनो मचल उठे भागते हुए सोनिया के बदन से चिपका हुआ उसका पेटीकोट उसकी गांड की शेप बता रहा था !
३६ की गांड को देखते ही सुन्दर सोनिया के पीछे भागा और सोनिया के बाथरूम का दरवाज़ा बंद करने से पहले ही दरवाज़ा पकड़ कर खड़ा हो गया ! उसके पीछे दोनों भी सोनिया को धकेलते हुए अन्दर की तरफ आ गए ! अब सोनिया फिर से बाथरूम में उनसे घिर गयी ! अब सोनिया ने उनको डाटना शुरू किया तो विकास ने कहा देखो भाभी आज होली है ! और आज तो हम आप को तस्सली से रंग लगा कर ही रहेंगे अब चाहे अपनी मर्ज़ी से लगाने दो या फिर ज़बरदस्ती !!! बोलो क्या करना है ! सोनिया ने भी अब सोचा के अब ये मानने वाले नहीं है ! और वैसे भी इस रगडा रगड़ी में उसे भी जरुर मज़ा आया होगा ! उसने भी कहा ! देखो रंग लगा लो पर में चुपचाप नहीं लगवाने दूंगी ! तुम अपनी कोशिश करों रंग डालने की में अपनी कोशिश करुँगी अपने को बचाने की !! ठीक है !!!!
ठीक है भाभी अब आएगा न मज़ा ! तीनो ने कहा !!

अब होली थोड़ी और गरम होने वाली थी क्योंकि सोनिया को भी अब मज़ा आने लगा था ! उसे तो लगा था के शायद ये तीनो उसके पति के दोस्त है और सच में वो सिर्फ होली खेलने आये है पर में जानता था क्या चल रहा है ! अब मेरी बीवी उन तीन मर्दों के सामने सिर्फ पेटीकोट और ब्लाउस में होली खेलने को बिलकुल तैयार हो चुकी थी ! फैसल ने तुरंत एक जग पानी उठाया और सोनिया के वक्षस्थल की तरफ फ़ेंक दिया एक बार फिर सोनिया का उपरी हिस्सा गीला हो गया और उसकी ब्रा, ब्लाउस से झाकने लगी !फिर तो फैसल ने लगातार ३ ४ बार सोनिया के ऊपर जग से पानी डाल दिया जिससे सोनिया बिलकुल तरबतर हो गयी !! उसका पेटीकोट भी उसकी बदन से बुरी तरह चिपक गया और उसके पुरे बदन की शेप साफ़ साफ़ दिखने लगी ! अब तो सुन्दर, विकास और फैसल भी थोडा और सोनिया को हाथ लगाने लगे विकास ने जानबूझ कर सोनिया के कमर में हाथ डाल कर उसे उठा लिया और कहने लगा की अब तो आप को शावर के नीचे ही गीला करेंगे ! विकास ने सोनिया को आगे की तरफ से उठा लिया जिससे सोनिया के चुचे विकास के चहरे के सामने आ गए और उसके दोनों हाथ सोनिया के पीछे उसकी गांड के नीचे पहुच गए विकास ने सोनिया को कस कर पकड़ा और उसे उठा कर शोवर के नीचे ले आया ये देख कर फैसल ने शोवर चालू कर दिया ! अब सोनिया और विकास दोनों भीगने लगे ! विकास ने जिस तरह से सोनिया को उठाया था उससे सोनिया का पेटीकोट थोडा सा ऊपर को हो गया था ! जिस से उसकी टांगों का पिछला हिस्सा नंगा हो गया था ! मतलब उसके टांगों का पिछला हिस्सा घुटनों तक दिख रहा था !!! सुन्दर से रहा नहीं गया और उसने थोडा सा रंग लेकर उसकी टांगों में मसलना शुरू कर दिया !!

जब विकास भी अच्छी तरह गीला हो गया तब उसने मेरी बीवी को नीचे उतारा सोनिया का एक एक अंग साफ़ दिख रहा था ! वो तीनो भी गीले हो चुके थे और तीनो के लंड उनकी पेंट में तम्बू बना रहे थे ! सुन्दर अब कुछ ज्यादा ही वहशी हो चूका था क्योकि उसने अपने हाथ में रंग लेकर सोनिया के ब्लाउस के ऊपर लगा दिया ! सोनिया ने उसे मन किया पर अब वो कहा मानने वाला था उसने फिर से उसके एक साइड के चुचे पर रंग लगा दिया ! अब सोनिया को गुस्सा आ गया उसने मन किया की वो अब होली नहीं खेलेगी पर सुन्दर नही माना वो फिर भी उसके चुचों में रंग लगाता रहा !!! सोनिया बाहर जाने को हुई तो फैसल ने उसको पीछे से दोनों हाथों से पकड़ लिया सोनिया के दोनों हाथ अब पीछे की तरफ थे और उसके चुचे सामने की तरफ को तने हुए सुन्दर और विकास बिलकुल उसके सामने खड़े हो गए उनका इरादा कुछ नेक नहीं था ! विकास ने सोनिया के ब्लाउस में हाथ डाल दिया और उसके चूचो में रंग लगाने लगा सोनिया चिल्लाई !!!! पर उन्हें कोई फरक नहीं पड़ा ! विकास उसके दोनों चूचो को भिचने लगा उधर फैसल भी सोनिया के पीछे उसकी गांड से सट कर खड़ा हो गया और उसकी गांड पे अपने लंड से घिस्से लगाने लगा ! सुन्दर ने भी मौके का फायदा उठाया और उसने सोनिया का पेटीकोट उसकी जांघों तक उठा दिया ! कसम से तीनो ने इस तरह से सोनिया को घेरा था की वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकती थी !! सुन्दर उसकी जांघों पर रंग रगड़ने लगा ! सोनिया उन तीनो के बीच में तड़पने लगी और बुरी तरह अपने आप को छुड़ाने की कोशिश करने लगी ! पर जितना वो हिलती उतना ही तीनो को मज़ा आता ! सुन्दर अब सोनिया की टांगों को रंग लगा कर उठ चूका था और अब उसने विकास का काम संभल लिया !!! मतलब अब वो सोनिया के चुचिओं पर पिल पड़ा ! सुन्दर ने सोनिया के ब्लाउस के हुक खोलने शुरू किये ! सोनिया अब जोर जोर से चिल्लाने लगी ये देख विकास ने उसका मुह बंद कर दिया ! सुन्दर ने कुछ देर में उसके हुक पुरे खोल दिए पर ब्लाउस को उतारा नहीं !! पर उसके मुम्मो को दबाता जरुर रहा, पीछे फैसल अपना लंड लगातार उसकी गांड से रगड़े जा रहा था ! फैसल ने अब सोनिया के हाथ छोड़े और उसके दोनों चुचे पीछे से पकड़ लिए और जोर जोर से उन्हें मसलने लगा विकास सोनिया का मुह बंद करके खड़ा था पर दुसरे हाथ से वो उसकी गांड को भी दबा रहा था !!! सुन्दर ने तभी सोनिया के पेटीकोट के नाड़े को खोलने की कोशिश की पर वो शायद अटक गया था इसलिए उस से वो खुला नहीं ! सुन्दर घुटनों के बल नीचे बैठ गया और वही से नाड़े को खोलने लगा पर नाड़ा फंस चूका था ! झल्ला कर सुन्दर ने सोनिया का पेटीकोट ऊपर उठा दिया और सोनिया की चूत पर अपना हाथ रख दिया और उसे भी रगड़ने लगा !!! अब तो ये तय था की अब वो मेरी बीवी का कांड करने ही वाले है ! फैसल ने पीछे अपना लंड निकल लिया था और सोनिया की गांड की दरार पर धक्के पर धक्का लगाये जा रहा था ! विकास भी सोनिया का मुह छोड़ कर उसके चूचो में मस्त था और सुन्दर नीचे बैठा हुआ सोनिया की चूत में उंगली डाले जा रहा था !! मैंने सोनिया को देखा तो चूत में उंगली डालने पर उसकी आँखें बंद हो चुकी थी और वो भी सुन्दर के बाल पकड़ कर उसे अपनी चूत की तरफ खिंच रही थी ! थोड़ी देर में सुन्दर ने अपना मुह सोनिया की चूत की तरफ किया और उसकी दोनों टांगों को चौड़ा किया और अपनी जीभ उसकी चूत पर लगा दी !!! एकदम से सोनिया के मुह से आह निकली ! और उसने कस कर सुन्दर के बाल भीच लिए !!१ इस से सोनिया का पेटीकोट नीचे सुन्दर के सर के ऊपर आ गया अब सोनिया की चूत चाटते हुए वो दिख नहीं रहा था पर सोनिया का चेहरा देख कर साफ़ था की नीचे सुन्दर की जीभ सोनिया की चूत चोद रही है !!!बहुत गरम द्रश्य था ! विकास ने सोनिया की ब्रा को ऊपर किया और उसके निप्पलों को चूसने लगा एक दम कड़क निप्पल हो चुके थे ! फैसल पीछे अपना लंड निकाल कर सोनिया की गांड पर रगड़ रहा था ! काफी देर से रगड़ने की वज़ह से शायद वो झडने वाला था ! हा सच में उसने पीछे सोनिया की गांड के ऊपर अपना सारा माल निकाल दिया था और अपने लंड को ख़ाली करने के लिए वो उसे आगे पीछे किये जा रहा था ! विकास ने अपना लंड अपनी पेंट से नक़ल कर सोनिया के हाथ में दे दिए सोनिया उसके तने हुए लंड की मुठ मरने लगी ! और विकास उसके चूचो को चूसता रहा !! विकास का जल्द ही लंड झड गया और उसने भी अपना सारा माल निकल दिया ! अब फैसल और विकास बाहर आ अगये और वही सोफे पर बैठ गए ! तभी सुन्दर उठा और उसने झट से बाथरूम का दरवाजा बंद कर दिया और अन्दर से कुण्डी लगा दी ! कुछ देर बाद अन्दर से शोवर चलने की आवाज़ आने लगी !! वो दोनों बाहर हसने लगे !


तभी बाहर घंटी बजी शायद कोई आ गया था ! बाथरूम के अन्दर सुन्दर ने भी बेल की आवाज़ सुन ली तो वो भी जल्दी से बाहर आ गया उस वक़्त उसकी पेंट नीचे उतरी हुई थी पर उसका अंडर वियर ऊपर ही था शायद वो बस अब कांड करने ही वाला था ! पर बेल की आवाज़ सुन कर बाहर आ गया था उसने अपनी पेंट ऊपर की और मुझे उठाया !! मैंने भी नशे में होने का नाटक किया और ऐसे उठा जैसे कुछ हुआ ही न हो ! मैंने देखा सोनिया अंदर बाथरूम का दरवाज़ा बंद कर चुकी थी ! उसकी साड़ी नीचे फर्श पर पड़ी थी ! सुन्दर भी सोफे पर उनके साथ बैठ गया और तीनो आपस में खुसर पुसर करने लगे ! मैंने दरवाजे पर देखा तो मेरे ऑफिस के दोस्त थे ! मैंने उन्हें अंदर बुलाया और उनके साथ भी होली खेली उन्होंने पूछा भाभी कहा है तो मैंने कहा शायद नहाने गयी है ! मैंने सोनिया को आवाज़ लगाई तो उसने अंदर से कहा की अभी वो नहा कर बाहर आ रही है ! कुछ देर हम यु ही बातें करते रहे ! थोड़ी देर में वो बाहर आयी तो उसने मेक्सी पहनी हुई थी ! उसकी साड़ी तो ये उतर ही चुके थे !!! हाँ उसके और कपडे तो उसके बदन पर ही थे और मेक्सी तो हमेशा ही बाथरूम में रहती है ! उसने बाहर आते ही सब हो होली मुबारक कहा और वही बैठ गयी ! उसका चेहरा देख कर लगा नहीं की उसके साथ कुछ भी हुआ है एकदम से रिलेक्स मुड में थी वो !! कुछ देर बातें करने और एक दो पेग पिने के बाद वो सब चले गए तो मैंने सुन्दर से कहा सोरी यार कुछ ज्यादा ही नशा हो गया था इसलिए थोडा सो गया था !!! उसने कोई बात नहीं भाई तुम सोये तो क्या हुआ भाभी ने तो हमारा पूरा साथ दिया होली खेलने में !! वो सोनिया की तरफ देख कर मुस्कुराया तो सोनिया भी थोडा सा हंस दी !! क्यों न हो उसे भी तो मज़ा आया होगा !
 

Share and Enjoy:

1 comments for this post

  1. Bhenchod holi ka naam sun te hi aurato ki bhosdiya n mardo ke lode bhosdike garam ho jaate hai

Leave a reply

We will keep You Updated...
Sign up to receive breaking news
as well as receive other site updates!
Subscribe via RSS Feed subscribe to feeds
Sponsors
Template By SpicyTrickS.comSpicytricks.comspicytricks.com
Template By SpicyTrickS.comspicytricks.comSpicytricks.com
Popular Posts
Recent Stories
Connect with Facebook
Sponsors
Search
Archives
Categories
Blog Archives
Recent Comments
Tag Cloud